नागिन के बदले की एक सच्ची कहानी- परिवार ने ली पहले नाग की जान, फिर 4 दिन बाद नागिन ने लिया बदला

Real snake revenge story in Hindi
 नाग-नागिन (Demo Pics), इनसेट में मृतक जावेद
Real snake revenge story in Hindi : अक्सर आपने फिल्मों में नागिन को नाग की मौत का बदला लेते हुए देखा होगा। नागिन मरे हुए नाग की आंखों में देखकर ये जान लेती है कि उसके प्यार को उससे जुदा करने वाला कौन है और फिर शुरू होती है एक नागिन के बदले की कहानी। ये तो रही सिल्वर स्क्रीन की बात, लेकिन अगर असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल जाए, तो शायद आपके लिए यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। मुजफ्फरनगर में चरथावल के एक गांव में कुछ ऐसा ही हुआ है। यहां एक परिवार ने नाग की हत्या कर दी, लेकिन नागिन को भूल गए। इस घटना के चौथे दिन नागिन ने बेटे को डंसकर अपना बदला पूरा किया।
नागिन ने लिया बदलाबीते शुक्रवार को चरथावल के रोहणी हरजीपुर गांव में रहने वाले सलीम के घर में नाग-नागिन का एक जोड़ा घुस आया। इस पर सलीम और बाकी घरवाले लाठियां लेकर दोनों पर टूट पड़े। नागिन तो कहीं छिप गई, लेकिन परिवार के सदस्यों ने नाग की पीट-पीटकर जान ले ली। इसके बाद सबने सोचा कि नागिन बाहर निकल गई होगी, इसलिए किसी ने उसे ढूंढने की कोशिश नहीं की। नाग को मारने के बाद पूरा परिवार चैन से रहने लगा, लेकिन सोमवार को वो अनहोनी हो गई, जिसके बारे में सिर्फ सुना या फिल्मों में ही देखा था।
Saanp ka badala Hindi Story
घटना के बाद सलीम के घर जुटे गांववाले
सलीम के घरवालों के मुताबिक उन्हें पता नहीं था कि नाग को जिस वक्त मारा जा रहा था, उस वक्त नागिन घर में ही कहीं छिपी हुई थी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात को सलीम का 15 साल का बेटा जावेद सोया हुआ था। तभी नागिन ने आकर उसे डंस लिया। जावेद जोर-जोर से चिल्लाने लगा। जब घरवाले उसके पास पहुंचे, तो नागिन वहां से जा चुकी थी, और जावेद बेहोश होने लगा था।
Saanp ka badala Hindi Story
ग़म में डूबे हुए जावेद के परिजन
न ओझा बचा सके, न डॉक्टर
नागिन के जावेद को डंसने के बाद सब उसे तुरंत झाड़-फूंक करने वाले ओझा के पास ले गए। उसकी हालत जब बिगड़ने लगी तो ओझा ने भी हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद जावेद को डॉक्टर के पास भी ले जाया गया। डॉक्टर ने जावेद को देखते ही कह दिया कि अब उसे नहीं बचाया जा सकता। थोड़ी देर बाद जावेद की मौत हो गई। सलीम के मुुताबिक, नागिन ने उसके बेटे को मारकर अपने नाग की मौत का बदला लिया है।
नागिन को तलाश कर मारा
सलीम के घरवालों ने सिर्फ कहावत ही सुनी थी कि नाग की मौत का बदला नागिन जरूर लेती है, लेकिन उनके परिवार में ये कहावत सच हो गई। बेटे की मौत के बाद परिवार के बाकी सदस्य भी दहशत में आ गए। एक तरफ बेटे को खोने का गम घरवालों की आंखों से आंसू बनकर बह रहा था, तो वहीं, नागिन के इंतकाम के डर से सबकी नींद गायब हो गई थी। ऐसे में गांववालों की मदद से परिवार ने काफी मशक्कत के बाद नागिन को भी खोज निकाला और उसको भी पीट-पीटकर मार डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *